मुजफ्फरपुर में लुटेरा गिरोह के 5 शातिर गिरफ्तार, 2019 से जिले में मचा रखा था उत्पात, देसी क’ट्टा-गो’ली और लूट की बाइक बरामद

मुजफ्फरपुर जिले की विशेष पुलिस टीम ने हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन देसी कट्टा, गोलियां, लूट की बाइक समेत अन्य अवैध सामान बरामद हुए हैं। पकड़े गए अपराधियों की पहचान बोचहां सरवानीचक के राहुल कुमार सहनी, राहुल, मुशहरी रजवाड़ा डीह के दीपक कुमार, बोचहां धरना टोला का भरत कुमार और चन्दन कुमार के रूप में हुई है। उक्त बातों की जानकारी SSP जयंतकांत ने प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि ये गिरोह 2019 से ही अपराध की दुनिया मे सक्रिय है। सिर्फ बोचहां में ही आधा दर्जन से अधिक लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुका है। इन सभी को जेल भेजने के बाद स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाई जाएगी।

डकैती के लिए जुटे थे सभी

SSP ने बताया की ये पांचों अपराधी डकैती की योजना से बोचहां में जुटे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना मिलने पर बोचहां थाने की पुलिस की एक टीम गठित की गई। विशेष टीम ने मौके पर छापेमारी कर पांचों को दबोच लिया। इस गिरोह में और भी शातिरों के शामिल होने की बात सामने आई है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.